सुप्रिया श्रीनेत के आपत्तिजनक पोस्ट पर कंगना का पलटवार, पढ़ें क्या दिया जवाब

मुंबई। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा प्रत्याशी जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक ऐसा पोस्ट किया था, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। कंगना ने भी इस पोस्ट पर पलटवार करते करारा जवाब दिया है।

बता दें, भाजपा ने कंगना को मंडी सीट से अपना प्रत्याशी घोषित किया है, इसके बाद से नेताओं सहित फिल्मी सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। कांग्रेस नेता सुप्रिया ने भी सोशल मीडिया एक्स पर कंगना की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था । इस आपत्तिजनक पोस्ट के बाद विवाद खड़ा हो गया है।

भाजपा ने भी जताई आपत्ति

दरअसल, कांग्रेस नेता सुप्रिया ने कंगना की एक तस्वीर के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा की थी, इसके बाद से भाजपा नेता कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। हालांकि, बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दी गई, लेकिन विवाद थमता नहीं दिख रहा है। अब इस पोस्ट पर कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

कंगना ने यह दी प्रतिक्रिया
कंगना ने सुप्रिया की पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, प्रिय सुप्रिया जी, मैंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं। क्वीन में एक भोली-भाली लडक़ी से लेकर धाकड़ में जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में राक्षस तक। रज्जो में एक प्रॉस्टिट्यूट से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेत्री तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा रखने से ऊपर उठना चाहिए। साथ ही, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को लेकर इस प्रकार के अपशब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार होती है…।

इधर, सुप्रिया नेत ने कहा

इधर, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से किसी भी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भौंड़ी बात नहीं करती हूं । मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट पर चल रहा था। यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं। साथ ही मेरे नाम का दुरुपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी एक्स में रिपोर्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *