बैतूल : आदिवासी युवक को बेरहमी से पीटा, फिर मुर्गा बनाकर वीडियो बनाया और कर दिया वायरल

बैतूल। एक आदिवासी को पहले बेरहमी से पीटा, फिर मुर्गा बनाकर बेइज्जत किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर उसे बेइज्जत किया। मामला बैतूल कोतवाली क्षेत्र का है। कोतवाली पुलिस ने एट्रोसिटी सहित अन्य धाराओं में बजरंग दल के नर्मदापुरम संभाग के सह संयोजक चंचल राजपूत और अन्य तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बैतूल एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि शनिवार रात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली थी। मालूम करने पर पता चला कि एक आदिवासी युवक के साथ मारपीट की गई है। उसे पुलिस ने तलाश किया। एक आरोपी नामजद है बाकी अन्य तीन आरोपी अज्ञात हैं। वारदात शनिवार रात की है, लेकिन पीडि़त युवक ने शिकायत नहीं की थी।

एसपी चौधरी ने बताया पीडि़त डीजे बजाने का काम करता है। डीजे का मालिक गुल्लू चित्रहार है उसका विवाद चंचल सिंह राजपूत नामक युवक से है। दोनों के बीच पहले मारपीट हुई थी। उस विवाद में पीडि़त लड्के का नाम नहीं था। वह गुल्लू के यहां काम करता है। इस वजह से मारपीट करना बताया गया है। पीडि़त युवक अभी पढ़ाई कर रहा है और पार्ट टाइम में डीजे बजाकर अपना पढ़ाई का खर्च निकालता है। चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 323, 294, 506 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पीडि़त ने बताई कहानी

पीडि़त युवक का कहना है कि मैं रात में डीजे बजाकर घर वापस लौट रहा था तभी मुझे चंचल सिंह और उसके साथियों ने रोका और फिर मुझे उठा कर ले गए और मेरे साथ मारपीट की। मुझे मुर्गा भी बनाया और वीडियो बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *