पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव बोले, कांग्रेस को मजबूत करने की जरूरत, देश में आपातकाल कायम

खंडवा। पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा कि कांग्रेस को मजबूत करने की जरूरत है। इस समय देश में आपातकाल कायम हो चुका है। यादव कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने रविवार शाम को खंडवा पहुंचे थे।

उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है और चुने हुए मुख्यमंत्री जेल में हैं। आपातकाल की स्थिति देश में कायम हो चुकी है। हम अपने चुनावी मुद्दों को फिर से तैयार करेंगे और अभी हमें संगठन को निचले स्तर पर मजबूत करना है।

मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि देश में आपातकाल कायम हो चुका है। जनता द्वारा चुने गए दो मुख्यमंत्री अभी जेल में हैं। इसी दौरान कांग्रेस पार्टी के टिकट पर खंडवा या गुना सीट से लोकसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो दिल्ली से तय होगा वही वे करेंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने चुनाव लड़ सकते हैं

बता दें कि, खंडवा अरुण यादव का संसदीय क्षेत्र रहा है, और वह कई बार यहां से चुनाव लड़े हैं, और जीते भी हैं। इस बार चर्चा है कि अरुण यादव गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने चुनाव लड़ सकते हैं। फिलहाल अरुण यादव का कहना है कि यह दिल्ली से तय होगा कि कौन कहां से चुनाव के मैदान में उतरेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *