दमोह: गिट्टी से भरे डंपर ने ली तीन युवकों की जान, दो बाइकों में मारी सीधी टक्कर

दमोह। दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र में ताज पुलिया के पास सोमवार की दोपहर गिट्टी से भरे डंपर ने दो बाइकों में टक्कर मार दी। इसके बाद डंपर भी पलट गया। हादसे में दोनों बाइक पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइकों में टक्कर मारने के बाद डंपर चालक फरार हो गया। सूचना मिलने पर हिंडोरिया थाना प्रभारी अमित गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार डंपर क्रमांक आरजे 44 जीए 1018 गिट्टी भरकर दमोह से हिंडोरिया की ओर जा रहा था। इस दौरान ताज पुलिया के पास दो बाइक पर तीन युवक सवार होकर आ रहे थे, तभी डंपर चालक ने सामने से आ रही दोनों बाइकों में सीधी टक्कर मार दी। तेज रफ्तार डंपर बाइकों में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे पलट गया। डंपर की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए।

तीनों मृतकों की हुई पहचान

डंपर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई है। इनमें कपिल पिता बलीराम अहिरवार 35 निवासी हिंडोरिया वार्ड क्रमांक 11, दूसरी बाइक पर सवार अनिमेष मिश्रा 20 निवासी निमरमुंडा और वंश मिश्रा 16 निवासी निमरमुंडा के रूप में हुई है। पहले केवल कपित की पहचान हो पाई थी, क्योंकि बाकी दोनों शव क्षत-विक्षत हो चुके थे और उन्हें पहचानना मुश्किल था। इसके बाद जब हिंडोरिया निवासी मृतक की पहचान हुई तब इन दोनों मृतकों की पहचान भी की गई और परिजनों को सूचित किया गया। इस घटना के बाद डंपर चालक फरार है, उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *