कमल नाथ बोले- भाजपा में जाने के बारे में मैंने कुछ कहा ही नहीं

छिंदवाड़ा। भाजपा में जाने की अटकलों के संबंध में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि जो अटकलें चल रही हैं, उसके लिए मीडिया जिम्मेदार है। उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि आप लोगों ने कभी मेरे मुंह से ऐसी बात सुनी है, कोई इशारा हुआ हो। मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने शिकारपुर में मीडियाकर्मियों के सवाल पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि ये बातें सिर्फ मीडिया कह रही है, किसी और ने ऐसा नहीं कहा है। जो अटकलें चल रही हैं उसके लिए मीडिया ही जिम्मेदार है। आप लोगों ने कभी मेरे मुंह से ऐसी बात सुनी है, कोई इशारा हुआ हो, कुछ नहीं। अब आप लोग चलाते हो, तो आप ही खंडन करो।

सीएम से करूंगा फसलों का सर्वे कराने की मांग

सोमवार को बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को हुए नुकसान के संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री मोहन यादव से किसानों की फसलों का सर्वे कराकर उन्हें उचित मुआवजा देने की मांग करूंगा।

सरकार कर्जे पर चल रही है, जनता का पैसा है

इस दौरान कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा- ये सरकार कर्जे पर चल रही है। ये जनता का पैसा है। वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि जल्द ही नामों का एलान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *